Sunday, November 8, 2009

प्लेन घर की छत पर आएगा तो कूद दूंगा


अपने सोनू बाबा का जवाब नहीं है। सोनू ने कल कहा था कि अगर प्लेन मेरे सिर जितना नीचे आए तो मैं उसको पकड़ कर चढ़ जाऊंगा। उसने आज फिर से यही बात अपने एक दोस्त को बताई कि मैंने ऐसा कहा तो पापा ने मेरी इस बात तो रानी के ब्लाग में लिख दिया। मैंने पापा से कहा था कि पापा मेरे फोटो और मेरी बात को अपने ब्लाग राजतंत्र में क्यों नहीं डालते तो पापा कहते हैं कि उसमें भी डालेंगे बेटा लेकिन जब तुम अच्छी तरह से पढ़ाई करोगे और अच्छे नंबरों से पास होंगे तो जरूर फोटो के साथ यह लिखेंगे कि सोनू बाबा ने सबसे ज्यादा 100 में से 100 अंक प्राप्त किए हैं।


बहरहाल सोनू ने जब अपने प्लेन वाली बात आज अपने एक दोस्त को बताई तो उसके दोस्त ने अचानक पूछा दिया कि प्लेन में चढ़ जाएगा तो फिर उतरेगा कैसे? अब देखिए अपने सोनू बाबा क्या कहते हैं- अरे प्लेन जब हमारे घर की छत पर आएगा तो मैं कूद दूंगा न। ये प्लेन तो रोज हमारे घर की छत के ऊपर से ही जाता है।

3 comments:

Anil Pusadkar said...

बाप सेर तो बेटा सवा सेर।शाबास सोनू।

सैयद | Syed said...

जरा प्लेन का ध्यान रखना भाई... कोई टूट फूट ना हो जाए उसमे... :)

राज भाटिय़ा said...

अरे सोनू बाबा हमे पहले बताते ना, हम एक रस्सी ळटका देते, अरे बाबा हम तीन बार निकले है तुम्हारे मकन के ऊपर से... वेसे आप क मकान बहुत सुंदर है, पता है न आप के मकान के पीछे बहुत बडी पार्क है, बहुत से पेड है, ओर ध्यान से देखो तो सामनए ऊंचे ऊंचे मकान भी तो है ना, ओर हा उस दिन तुम ने लाल रंग की कमीज पहन रखी थी, शायद आंखो पर चशमा भी था.
अब वोलो चढना है जहाज मै तो मै रस्सी लटकाऊ

हिन्दी में लिखें