Lilypie Kids birthday Ticker

Thursday, June 25, 2009

पापा को क्या दूं बर्थ डे में

मेरे पापा राजकुमार ग्वालानी का 1 जुलाई को बर्थ डे आने वाला है। सोच रही हूं कि आखिर उनको क्या दूं। कुछ ऐसी ही कशमकश में मैं तब भी थी जब कुछ दिनों पहले फादर्स डे था। तब मैंने पापा से ही पूछा कि पापा मैं आपको क्या दूं। मैं जब भी पापा से ऐसे किसी मौके पर पूछती हूं तो पापा का एक ही जवाब होता है कि बेटा तेरा प्यार ही सबसे बड़ा तोहफा है, मुझे किसी गिफ्ट-विफ्ट की जरूरत नहीं है। पिछले साल पापा को बर्थ डे पर एक चांदी की अंगूठी दी थी। इस बार समझ में नहीं आ रहा है क्या देना चाहिए। क्या आप लोग मेरी कुछ मदद कर सकते हैं और बता सकते हैं कि मुझे क्या देना चाहिए।

2 comments:

रंजन (Ranjan) said...

एक प्यारा सा ’किस’

Udan Tashtari said...

ढ़ेर सारा प्यार और दौड़ कर सुन्दर सा हग!! बस, पापा को और क्या चाहिये!!

हिन्दी में लिखें